The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news ऑनलाइन ठगी कैसे होती है जानें, पढ़ें और बचें The95news दिल्ली हिंसा: टिहरी के विनोद प्रसाद ममगाईं की चाकुओं से गोद कर हत्या, हाथ काटे, पौड़ी के दिलवर सिंह नेगी की भी हुई थी ऐसे ही हत्या The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news देहरादून: शाहीन बाग का धरना 13 से फिर होगा शुरू, फिलहाल स्थगित The95news
Breaking News

AIIMS ऋषिकेश में कोरोना संक्रमित कैंसर रोगी बिजनोर निवासी महिला की मृत्यु

बिजनोर/ऋषिकेश। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में भर्ती कैंसर से ग्रसित कोविड19 संक्रमित महिला की शुक्रवार देरशाम मृत्यु हो गई। इसके अलावा संस्थान में कोविड परीक्षण में दिल्ली से आए एक अन्य व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

संस्थान के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि कोविड संक्रमित बिजनौर, उत्तर प्रदेश निवासी 55 वर्षीया महिला एम्स के गैस्ट्रो एंट्रोलॉजी विभाग में भर्ती थी, जो लंबे अरसे से कैंसर से ग्रस्त थी। उन्होंने बताया कि इस महिला की शुक्रवार देरशाम मृत्यु हो गई है।

उन्होंने बताया कि AIIMS संस्थान में बैराज कॉलोनी, ऋषिकेश निवासी एक 35 वर्षीय व्यक्ति की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह व्यक्ति बीती 13 मई को दिल्ली से यहां अपने घर लौटा था। बीते दिवस स्वास्थ्य में दिक्कत आने पर उसने एम्स की कोविड स्क्रीनिंग ओपीडी में पहुंचकर अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है। इस संबंध में स्टेट सर्विलांस ऑफिसर एवं राज्य आपदा प्रबंधन को सूचना भेज दी गई है, साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के अब तक संपर्क में आए लोगों की जांच शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है ​कि बीते शुक्रवार को इसी व्यक्ति की 30 वर्षीय पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है, जिसे एम्स के कोविड वार्ड में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है।

साथ ही इस व्यक्ति के पुत्र की भी कोविड सैंपलिंग की गई है,जिसकी जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

About admin

Check Also

उत्तराखण्ड: 60 मिले आज, कुल 1145, 10 की मौत, देहरादून पहले नम्बर पर

5,331 देहरादून। उत्तराखण्ड में नही थम रही कोरोना की रफ्तार, आज राज्य में आज 60 …