The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news ऑनलाइन ठगी कैसे होती है जानें, पढ़ें और बचें The95news दिल्ली हिंसा: टिहरी के विनोद प्रसाद ममगाईं की चाकुओं से गोद कर हत्या, हाथ काटे, पौड़ी के दिलवर सिंह नेगी की भी हुई थी ऐसे ही हत्या The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news देहरादून: शाहीन बाग का धरना 13 से फिर होगा शुरू, फिलहाल स्थगित The95news
Breaking News

देहरादून, सब्जी के दुकानदार को कोरोना, मंडी 03 दिन के लिए बन्द

देहरादून। निरंजनपुर सब्जी मंडी में एक सब्जी के आढ़ती (दुकानदार) के कोरोना संक्रमित पुष्टि होने के बाद निरंजनपुर सब्जी मंडी बंद कर दी गई है।

देहरादून की बड़ी मंडी, (निरंजनपुर) सब्जी मंडी को पूरी तरह से सैनिटाइज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

सब्जी मंडी के सभी दुकानों और गोदामों को सैनिटाइज किया जा रहा। बृहस्पतिवार को मंडी में एक व्यक्ति में हुई थी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि।

मंडी अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर सोमवार तक के लिए मंडी को बंद किया जा रहा है।

इस दौरान बाजार में फल सब्जियों की कमी ना हो, इसके लिए प्लान तैयार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मंडी अब मंगलवार से ही खुलेगी।

यह भी पढ़ें–

बता दें कि देहरादून की निरंजनपुर सब्जी मंडी में सहारनपुर से भी सब्जी के ट्रक आते हैं, जिनमें मजदूर भी आते हैं, जो सब्जी को उतारने का काम करते हैं। ऐसे में सब्जी मंडी से कोरोना के संक्रमण को देखते हुए एहतियातन सब्जी मंडी 3 दिन के लिए बन्द कर दी गई है।

यह भी पढ़ें–

About admin

Check Also

उत्तराखण्ड: 1153, देहरादून 324, नैनीताल 310, टिहरी 101, दहाई का अंक न छूने वाला रुद्रप्रयाग 08, एक्टिव 842

12,029 देहरादून। उत्तराखण्ड में रात 8 बजे के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 08 कोरोना पॉजिटिव …