The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news ऑनलाइन ठगी कैसे होती है जानें, पढ़ें और बचें The95news दिल्ली हिंसा: टिहरी के विनोद प्रसाद ममगाईं की चाकुओं से गोद कर हत्या, हाथ काटे, पौड़ी के दिलवर सिंह नेगी की भी हुई थी ऐसे ही हत्या The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news देहरादून: शाहीन बाग का धरना 13 से फिर होगा शुरू, फिलहाल स्थगित The95news
Breaking News

गुरु रोड पटेल नगर कंटेन्मेंट जोन, आवाजाही सीज़- देहरादून

देहरादून। बृहस्पतिवार को देहरादून की निरंजन पुर, सब्जी मंडी में एक सब्जी के आढ़ती में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। इसके कारण उनके आवास वाले क्षेत्र को जिलाधिकारी देहरादून ने कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया गया।

कोराना पॉजिटिव पेंशट मिलने के बाद गुरुरोड पटेलनगर को सीज किया गया।

अब क्षेत्र में आवश्यक सामग्री की पूरी जिला प्रशासन के माध्यम से ही जोगी।

बता दें कि गुरुरोड पटेलनगर में पूरब दिशा में श्याम सिंह नेगी के घर से, पश्चिम दिशा में आहूजा टेंट हाउस, उत्तर दिशा में विजय जलाल का घर तथा दक्षिण दिशा में कल्याण सिंह राठौड़ का आवास, पूर्णतः कंटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है।

About admin

Check Also

उत्तराखण्ड: 1153, देहरादून 324, नैनीताल 310, टिहरी 101, दहाई का अंक न छूने वाला रुद्रप्रयाग 08, एक्टिव 842

11,924 देहरादून। उत्तराखण्ड में रात 8 बजे के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 08 कोरोना पॉजिटिव …