the95news

रोजगार धमाका: बीजेपी IT सेल से जुड़ने पर 300 रु रोज

मा0 प्रधानमंत्री जब अपने ही राज्यसभा सदस्य के tv चैनल पर बैठ कर कहते हैं कि आपके चेनल के बाहर बैठ कर जो पकौड़े बेच कर 200 रु रोज काम रहा है। वो भी तो रोजगार है।
फिर बीजेपी के ही त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब कहते हैं कि युवा मंत्रियों के चक्कर करता छोड़ें ओर पैन की दुकान खोल रोजगार करें।
वहीं ट्यूबलेस टायर के जमाने मे गुजरात के बीजेपी मुख्यंमंत्री विजय रुपाणी कहते हैं कि गुजरात मे 8 से 10 कक्षा के छात्रों को पेंचर लगाने की ट्रेनिंग दी जाएगी।
तो बीजेपी IT सेल कहाँ पीछे रहने वाला था। उसने भी बेरोजगारों के लिए 300 रु रोज कमाने का मौका दे ही दिया।
बतातें चलें कि आजकल वाट्सएप्प ग्रुप्स में एक मैसेज LINK के साथ प्रचारित किया जा रहा है। जिसमे ब्जिजेपी IT सेल से जुड़ने पर आपको 300 रु रोज दिए जाएंगे।
लिंक में जाकर आपको एक फॉर्म भरना है। फार्म में आपका नाम, फोन न0, ईमेल ID आदि देनी होगी। फॉर्म सम्मिट करने के बाद आपको एक लिंक दिया जाएगा, जिसे आपको अपने साथियों में शेयर करना होगा, जिससे आपके प्रभाव के बारे में बीजेपी आई टी सेल को पता चल जाएगा और उसी आधार पर आपका बीजेपी आईटी सेल में रेंक निर्धारित होगा।
ये प्रधानमंत्री मोदी के 2014 के 2 करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार का वादा पूरा करके, 4 साल की सरकार के 8-10 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का फार्मूला है या 2019 फतह के लिए बीजेपी आईटी सेल का फार्मूला ये तो समय के गर्त में है। ओर ये भी समय ही बताएगा कि ये मेसेज फेक है या सही।

धर्म और संस्कृति