शूटिंग के लिए ग्यारहवीं की छात्रा को बुलाया और बना डाला अश्लील वीडियो, इमरान की तलाश

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी इमरान की तलाश शुरू कर दी।

काठगोदाम की ग्यारहवीं की नाबालिग छात्रा को यूपी के बरेली निवासी एक युवक ने शॉर्ट फिल्म बनाने के नाम पर अपने जाल में फंसा कर शूटिंग के बहाने बरेली बुलाया।

आरोपी इमरान ने इसके बाद उसकी अश्लील फिल्म बना ली। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने मेकअप रूम में उसके साथ छेड़छाड़ भी की। आरोपी की हरकतों से पीड़िता डर गई।


वह किसी तरह उसके चुंगल से बचकर निकली जिसके बाद उसने अपने परिवार को सूचना दी। पीड़ित छात्रा उत्तराखण्ड की रहने वाली है। वह मॉडलिंग भी करती है।

आरोपी युवक बरेली के फतेहगंज पूर्वी का रहने वाला बताया गया है। इस मामले में फरीदपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामला दर्ज होने के बाद बाल कल्याण समिति के पास पहुंच गया है। जिसने छात्रा को कानूनी सहायता दी है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक नैनीताल जिले के काठगोदाम की रहने वाली पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसकी उम्र 17 साल है। वह 11वीं की छात्रा है। वह मॉडलिंग भी कर लेती है। इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक भी है। छात्रा की रील देखकर फतेहगंज पूर्वी निवासी इमरान नाम के युवक ने उससे फोन पर संपर्क किया। आरोपी ने खुद को प्रोड्यूसर बताया।

छात्रा को शॉर्ट फिल्म की शूटिंग के बहाने फरीदपुर, बरेली बुलाया। आरोप है कि युवक ने फिल्म की शूटिंग के बहाने प्रेम संबंधों का सीन बताकर छात्रा से अश्लील सीन कराए गए।

शूटिंग करके जब वह मेकअप रूम में कपड़े चेंज करने पहुंची तो इमरान वहां भी आ गया और उससे गलत हरकत करने लगा।

छात्रा की मां ने इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद इमरान शूटिंग के लिए बनाया गया सेट समेटकर भाग गया। पुलिस ने मामले में आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

*यह भी पढ़ें-*

*यह भी पढ़ें-*

*यह भी पढ़ें-*

धर्म और संस्कृति