सास ने कटा विधवा बहू का गला,  हाथों में कटा सिर लेकर पहुंची थाने

एक महिला ने अपनी ही विधवा बहू की हत्या कर उसका कटा सिर हाथो में लेकर थाने सरेंडर करने पहुंच गई।

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा मर चुका है और उसकी बहू के किसी और के साथ संबंध थे। पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिला एसपी ने घटना के बारे में बताया कि रायचोटी नगरपालिका सीमा के कोठाकोटा रामपुरम इलाके की रहने वाली आरोपी महिला का नाम सुब्बम्मा है।

महिला ने कबूल किया कि उसने संपत्ति विवाद को लेकर अपनी बहू वसुंधरा (35 वर्ष) की हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि मृतक महिला और उसकी आरोपी सास दोनों एक ही घर में रह रहे थे।

मृतका की दो बेटियां हैं और पति की मौत हो गई है। सास को शक था कि उसकी बहू के मल्ली नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। और वसुंधरा परिवार की संपत्ति उसके नाम पर कर देगी। उसको डर था कि उसकी पोतियों के साथ अन्याय होगा।

यह भी बताया गया कि हाल ही में किसी बात को लेकर सास और बहू का काफी झगड़ा भी हुआ था। जिससे आरोपी महिला काफी नाराज थी।

आरोपी महिला को डर था कि उसकी बहू उस पर हमला कर सकती है। उसने बताया कि वह सही मौके का इंतजार करने लगी और सही मौका पाकर उसने अपनी बहू की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी सास सुब्बम्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

*यह भी पढ़ें-*

*यह भी पढ़ें-*

धर्म और संस्कृति