देहरादून वालों: नदी तेज बहाव में कार बही, 2 लोगों को पुलिस ने मुश्किल से बचाया, 1 की मौत

देहरादून। देहरादून में नदी के पानी के तेज बहाव में कार बहने के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई।

वहीं पुलिस और स्थानीय लोगों ने दो युवको को किसी तरह बचा लिया। जबकि लापता हुए कार सवार के शव को SDRF ने बरामद कर पुलिस को सौंप दिया।

आपको बता दें कि सभी कार सवार पोंटा साहिब से अपने रिश्तेदारों से मिलकर वापस देहरादून अपने घर आ रहे थे।

रविवार को पुलिस ने SDRF को सूचना दी की शीशम बाड़ा, शेरपुर, शिमला बाईपास मार्ग, देहरादून में एक कार नदी में बह गई है, जिसमें 3 व्यक्ति सवार थे। दो व्यक्तियों को स्थानीय लोगों व जिला पुलिस द्वारा सकुशल निकाल दिया गया है। एक व्यक्ति लापता है। जिसकी सर्चिंग की जानी है।

कार नदी में बहने की सूचना मिलने के बाद SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची व सघन सर्च अभियान चलाया। जानकारी के अनुसार शनिवार को देर रात यह घटना उस समय घटी जब कार सवार तीनों व्यक्ति पोंटा साहिब, हिमाचल प्रदेश से अपने रिश्तेदार से मिलकर घर वापस जा रहे थे।

तभी देहरादून के शिमला बाईपास के सिंघनीवाला से धर्मा वाला जाने वाले मार्ग पर श्री राम स्कूल के पास रपटे में पानी के बहाव में फंस गए।

कार सवार मुकेश शर्मा निवासी थाना नेहरू कॉलोनी व अनिल कुमार निवासी चंद्रबनी, दोनों देहरादून को जिला पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा बमुश्किल बचाया गया।

परन्तु तीसरा व्यक्ति पानी में बह कर लापता हो गया। इस बीच आज नदी में पानी कम होने के बाद SDRF की रेस्क्यू टीम द्वारा गहन सर्चिंग के दौरान लापता व्यक्ति के शव को बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उस का पंचनामा भर शव विच्छेदन गृह भेज दिया।

आज मिले शव में मृतक की पहचान राजकुमार पाल उम्र 65 वर्ष निवासी बंजारावाला कारगी चौक देहरादून के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें-

यह भी पढ़ें-

यह भी पढ़ें-

धर्म और संस्कृति