the95news

देहरादून: Online Ludo पर दूसरे व्यक्ति से बात के शक में पति चंगेज पत्नी को मौत के घाट उतार पंहुंचा पुलिस चौकी

ऑनलाइन लूडो खेलते हुए दूसरे व्यक्ति से बात करने के शक में देहरादून में पति ने पत्नी को गला दबाकर मार डाला।

वहीं बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या कर पति खुद पुलिस चौकी पहुंच गया, पति को शक था कि पत्नी दूसरे व्यक्ति से बात करती है।

देहरादून के हरबजवाला  निवासी चंगेज खान अपनी पत्नी शबाना (45 वर्ष) व बच्चों के साथ रहता था। पत्नी ऑनलाइन लूडो खेलते हुए एक व्यक्ति से बात करती थी।  रविवार तड़के 4:30 बजे भी मना करने पर वह नहीं मानी, तो गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। सुबह 7:30 बजे वह ISBT पुलिस चौकी पहुंच गया और पुलिस को हत्या की जानकारी दी।

जबकि कोतवाली पटेलनगर पुलिस के अनुसार पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने एक घंटे में आईएसबीटी से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

आरोपी पति ने 13 मई की रात में अपनी पत्नी शबाना की गला दबाकर हत्या कर दी, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरेनेशन अस्पताल भिजवाया। साथ ही आरोपी चंगेज खान के खिलाफ कोतवाली पटेलनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना पटेलनगर प्रभारी रविन्द्र सिंह यादव ने बताया कि आरोपी चंगेज खान ने पूछताछ में बताया कि मेरी पत्नी सवाना अपने मोबाइल फोन से लूडो खेलती थी और किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन बात भी करती थी। जिसे लेकर मैंने उसे कई बार मना भी किया लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद 13 मई की रात को गुस्से में आकर मैंने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। ऐसे में आरोपी को आईएसबीटी से गिरफ्तार गया था। चंगेज खान को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

*यह भी पढ़ें-*

*यह भी पढ़ें-*

*यह भी पढ़ें-*

धर्म और संस्कृति