the95news

उत्तराखण्ड (बड़ी खबर) यहाँ भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या

उत्तराखण्ड में अपराधियों का गढ़ बन चुके ऊधम सिंह नगर जिले में अपराधिक वारदाते लगातार बढ़ती जा रही है। अवैध नशा स्मैक का अवैध कारोबार हो, अवैध खनन हो या, लूट-हत्या उधमसिंहनगर उत्तराखण्ड में अपराध की राजधानी बनता जा रहा है। बदमाश बेखौफ होकर अपराधिक वारदातो को अंजाम दे रहे हैं।

ऊधमसिंह नगर जिले में खनन को लेकर गैगवार जारी है। कल देर रात पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर तीन में भाजपा के मंडल महामंत्री संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर तीन निवासी भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी, जिसके बाद संदीप कार्की को इलाज के लिए द मेडिसिटी अस्पताल लाया गया जहा उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि शांतिपुरी में खनन के खेल को लेकर आपसी रंजिश रखी जाती है वही स्थानीय लोगों के अनुसार खनन को लेकर ही भाजपा मंडल महामंत्री का विवाद चल रहा था।

पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर 3 में भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी, जिसके बाद संदीप कार्की को इलाज के लिए द मेडिसिटी अस्पताल लाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

शांतिपुरी में भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या की है, थाना पुलिस मौके पर है और जांच पड़ताल कर रही है।
 

SSP मंजूनाथ टीसी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। जल्द घटना को अंजाम देने वालो को पकड़ लिया जाएगा।

*उधमसिंहनगर की आपराधिक खबरें देखें-*

धर्म और संस्कृति