the95news


बीजेपी प्रवक्ता ने स्व सुंदरलाल बहुगुणा को भारत रत्न की मांग पर अभद्र भाषा का किया प्रयोग, केजरीवाल व नेहा जोशी ने दिया जबाब

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर चिपको आंदोलन के महानायक व विश्वप्रसिद्ध पर्यावरणविद “स्व0 सुंदर लाल बहुगुणा” को “भारत रत्न” देने की मांग की गई।

जिसपर बीजेपी दिल्ली के मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता ने एक अभद्र भाषा का ट्वीट कर उत्तराखंडियों की भावना को आहत कर दिया।

पहले बीजेपी प्रवक्ता का ट्वीट देखें-

बीजेपी प्रवक्ता जिंदल ने केजरीवाल की सुंदरलाल बहुगुणा को भारत रत्न देने की मांग के बाद अपने ट्वीट में लिखा- दिल्ली के महाठग @ArvindKejriwal ने “भारत रत्न” को रेवड़ी का पैकेट समझ रखा हैं जहाँ-जहाँ जाता वहां बाँट देता हैं।

यह हैं वह बीजेपी प्रवक्ता-

इसपर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर तो जबाब दिया ही। लेकिन बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी जो कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की पुत्री हैं, उन्होंने भी बीजेपी प्रवक्ता के ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया।

केजरीवाल का ट्वीट-

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा- भाजपा मुझे जो गाली देनी है दे सकती है, लेकिन सुंदरलाल बहुगुणा जी के संदर्भ में ऐसी औछी बात करना सही नहीं है।

बीजेपी महिला मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी का ट्वीट-

नेहा जोशी ने अपने ट्वीट में लिखा- .@naveenjindalbjp जी मुझे ख़ुशी मिलेगी आपको आदरणीय सुंदर लाल बहुगुणा जी और उत्तराखंड व देश के लिए उनके योगदान के बारे में विस्तार से बताने में। वे उत्तराखंड के रत्न तो हैं ही, हर उत्तराखंडी को पूरा विश्वास है कि जल्द ही देश का सर्वोच्च सम्मान भी उन्हें मिलेगा।

वही आप उत्तराखण्ड प्रकोष्ठ दिल्ली ने भी इसपर आज दिल्ली में प्रदर्शन किया उनकी मांग है कि बीजेपी प्रवक्ता द्वारा स्व सुंदरलाल बहुगुणा जी के लिए इस प्रकार की बंगश के लिए माफी मांगे।

धर्म और संस्कृति