the95news


रुड़की से बीजेपी विधायक का मसूरी में घूमने के दौरान पुलिस ने काटा मास्क का चालान, वीडियो देखें-

देहरादून। वैसे तो उत्तराखण्ड में कोरोना कर्फ्यू चल रहा है। शनिवार रविवार को तो बिल्कुल टाइट कर्फ़्यू है। लेकिन रुड़की से भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा मसूरी घूम रहे थे।

पुलिस ने बीजेपी विधायक का चालान काट दिया, मास्क सही से न लगाने का। वैसे जनता के लिए सैर सपाटा बन्द है। पर सत्ताधीशों का क्या, कोरोना कर्फ्यू, मास्क सोशल डिस्टेंसिंग यह सब तो जनता के लिए है।

वीडियो देखें-

लॉक डाऊन के चलते जनता अपने घरों में हैं ताकि संक्रमण को रोका जा सके। आम आदमी परेशान है, हालात खराब हैं, लेकिन कुछ नेताओ को देखिए कानून को ठेंगा दिखा कर सैर सपाटे कर रहें हैं।

रूड़की से भाजपा विधायक अपने परिवार के साथ मसूरी की वादियों में मॉल रोड का लुत्फ ले रहे थे ..वो भी बिना मास्क, भला हो किसी सिंघम पुलिस वाले का जिसने बिना मास्क विधायक महोदय का 500 रुपए का चालान काट डाला।

विधायक ने ख़ूब हेकड़ी दिखाई रॉब डाला लेकिन सिंघम दरोगा ने एक नही सुनी ..
चालान के पैसे पुलिस पर ऐसे फेंके जैसे पुलिस विधायक से भीख मांग रही हो .. दरोगा ने नाम पूछा की आपका नाम क्या है… विधायक महोदय ने बोला कि बता तो दिया तेरे को… औऱ 500 रुपये दरोगा पर फेंक कर जाने लगे ..
दरोगा ने भी बोला ओ भाई हेल्लो मिस्टर इधर आओ ..
..दरोगा ने सत्ता के नशे में सैर सपाटे कर रहे विधायक की चालान काट कर सारी हेकड़ी 2 मिनट में निकाल डाली। घटना के बाद अखबार ने ख़बर छापी है तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है !

अब सवाल यह उठता है कि ये जनप्रतिनिधि ख़ुद तो वीवीआईपी बने पर्यटन स्थलों पर घूम रहे हैं और पब्लिक को नसीहत दे रहें हैं कि जनता घरों में रहे मास्क लगाये संक्रमण न फैलाए।

धर्म और संस्कृति