the95news


18 से 45 वर्ष आयु के युवाओं को ऑक्सीजन लगना शुरू हो गया है, वैक्सीन लगना शुरू हो गया है :देखें CM तीरथ का पूरा VIDEO

देहरादून/चमोली। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के गोपेश्वर दौरे के दौरान उनके द्वारा दिए गए एक बयान के वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। इस वीडियो को संपादित कर मुख्यमंत्री जी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

वीडियो देखें-

इस वीडियो में मीडियाकर्मियों से बातचीत में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कह रहे हैं कि ‘वैक्सीन हम बड़ी तेजी से लगा रहे हैं, 18 से 45 वर्ष आयु के नौजवानों को ऑक्सीजन लगना शुरू हो गया है, (फिर अपनी बात सुधार कर कहते हैं कि) वैक्सीन लगना शुरू हो गया है’। वीडियो में उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि सभी लोग टीका जरूर लगवाएं तभी कोरोना को हराया जा सकता है। दुर्भावना पूर्ण तरीक़े से इस वीडियो का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया है आगे का वो हिस्सा काट दिया, जिसमें मुख्यमंत्री अपनी बात संभालते हुए साफ शब्दों में ‘वैक्सीन’ कह रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के 50 लाख युवाओं को राज्य सरकार निशुल्क वैक्सीन लगाएगी और इस बात की घोषणा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने की, जिस पर प्रदेश का लगभग 400 करोड़ से ज्यादा का खर्च आ रहा है।

यह भी देखें-

बिना आटा गूंदे, रोटी बनाने का नायाब तरीका, न पैड़ी बनाना, न रोटी बेलना, हाथ और बर्तन भी गेंदें नहीं होंगे-

राज्य सरकार द्वारा प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए राज्य में नए अस्पतालों का निर्माण, पर्याप्त मात्रा में आॅक्सीजन की व्यवस्था, सभी प्रदेशवासियों के निःशुल्क टीकाकरण के इंतजाम किए जा रहे हैं।

आम जनता से अपील है कि ग़लत और एडिटेड video का उपयोग न करें और न ही फ़ॉर्वर्ड करें। मूल video यहाँ पोस्ट किया जा रहा है।

धर्म और संस्कृति