the95news

the95news

the95news

घर के आंगन में खेल रही तीन साल की बच्ची पर गुलदार ने किया हमला :दुगड्डा

पौड़ी गढ़वाल। पौडी गढ़वाल जनपद के कोटद्वार में घर के आंगन में खेल रही तीन साल की बच्ची पर गुलदार ने घात लगाकर हमला किया और बच्ची को घर के बाहर से उठा कर ले गया। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया है।

शनिवार देर शाम कोटद्वार के दुगड्डा ब्लाक के अंतर्गत गोदी गांव निवासी चंद्र मोहन डबराल की 3 वर्ष की बेटी आकांक्षा घर के आंगन में खेल रही थी। इसी बीच घात लगाकर बैठे गुलदार ने उसपर हमला कर दिया।

बच्ची की चीख-पुकार सुनकर परिजन एवं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक गुलदार बच्ची को उठाकर निकल गया।

दुगड्डा में घर के आंगन से गुलदार द्वारा तीन वर्षीय बच्ची को उठा कर ले जाने की सूचना तुरंत पुलिस व वन विभाग को दी। दोनों टीमें मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाशी के लिए सर्च आपरेशन शुरू किया।

घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर झाड़ियों में बच्ची गंभीर अवस्था में मिली। बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका।

बच्ची के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में शोक की लहर व भय का आतंक है। ग्रामीणों ने गुलदार के आतंक से निजात दिलाने के साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की मांग की है।

रेंजर किशोर नौटियाल ने बताया कि घटनास्थल के आसपास वन विभाग की गश्त बढ़ा दी गई है। उन्होंने बताया गुलदार के सर्च अभियान चलाने के साथ ही पिंजरा भी लगाया जाएगा।

धर्म और संस्कृति