बीजेपी मण्डल, बूथ पदाधिकारियों समेत कई कार्यकर्ताओं ने थामा आप का दामन :संजय भट्ट, प्रवक्ता आप

देहरादून। उत्तराखण्ड में लगातार आप पार्टी में लोगों के शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने देहरादून स्थित आप पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बीजेपी के मण्डल-बूथ पदाधिकारी व बीजेपी कार्यकर्ताओं को आप पार्टी में शामिल किया।

आप पार्टी में शामिल हुए बीजेपी पदाधिकारियों ने आप पार्टी की नीति और उत्तराखण्ड के बेहतर और सुरक्षित भविष्य को लेकर आप को बेहतर विकल्प बताते हुए विधिवत आप की सदस्यता ली।

इस दौरान आप में शामिल होने वालों में ,भाजपा के नेता अनिल कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी, शहीद दुर्गा मल्ल मण्डल, एससी एसटी मोर्चा ,डोभालवाला वार्ड से पिछले 10 सालों से बीजेपी के बूथ अध्यक्ष ,भुवन सिंह बिष्ट, सोहन सिंह ठाकुर,
तरन जीत बांगा धर्मपुर, रविन्द्र कुमार, अर्णव, रचित, शिवम, मनोज कुमार, रोहित क्षेत्री, विमल, बबलू, विनोद, संजय, आशीष रावत, परवीन तिवारी समेत कई कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन छोड़ कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

इस दौरान आप में शामिल बीजेपी पदाधिकारियों ने, बीजेपी में अपनी उपेक्षा और सरकार की जनता के प्रति ज़िम्मेदारियों को ना निभाना, बीजेपी छोड़ आप में शामिल होने की मुख्य वजह बताया, और आम आदमी पार्टी को उत्तराखण्ड के लिए बेहतर विकल्प बताते हुए, आने वाले समय में कई लोगों के आप में शामिल होने की बात कही।

इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि लोग बड़ी संख्या में केजरीवाल मॉडल की ओर आकर्षित हो कर आप का दामन थाम रहे हैं। इसका एक कारण बीजेपी के जीरो वर्क सीएम भी हैं। जिसके चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं का अब उत्तराखण्ड की बीजेपी सरकार से मोह भंग हो रहा है। वहीं इस मौके पर विजय कुमार, विनोद भट्ट, बद्री विशाल, गुरनैन सिंह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

धर्म और संस्कृति