हरिद्वार में कारोबारी से लूट, रामनगर में महिला के सीने में गोली लगी

हरिद्वार/रामनगर। हरिद्वार में बदमाशों ने व्यपारी से लूट को अंजाम दिया है तो रामनगर में महिला को सीने में गोली लगने से सनसनी फैल गई।

हरिद्वार में कारोबारी से लूट-

हरिद्वार के कनखल के जगजीतपुर में बदमाशों ने कारोबारी पर धावा बोला। बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर कारोबारी विकास अग्रवाल से डेढ़ लाख से अधिक की रलम लूट ली।

घटना शनिवार रात करीब 8:45 बजे की है। जब प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले विकास गर्ग अपनी स्कूटी से घर लौट रहे थे। जगजीतपुर पुलिया के पास पहुंचते ही स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक कर तमंचे की बट से हमला कर दिया।

इसके बाद बदमाश करीब 1.85 लाख की नकदी लूट कर फरार हो गए। लूट की जानकारी मिलते ही कनखल थानाध्यक्ष और जगजीतपुर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। घायल प्रॉपर्टी डीलर को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया।

पीड़ित के मुताबिक तीनों बदमाशों ने अपने मुंह ढके हुए थे। कनखल थानाध्यक्ष शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

रामनगर में महिला को सीने में लगी गोली-


वहीं, रामनगर के बंबाघेर में एक महिला के गोली लगने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में महिला को सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया। फूल बेबी आयु 36 वर्ष पत्नी शकील अहमद मोहल्ला बंबाघेर को संदिग्ध परिस्थितियों में सीने में गोली लगने के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला को चिकित्सालय लाया गया जहां उसे मुरादाबाद के कॉसमॉस अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कोतवाल अबु कलाम ने बताया कि आसपास के लोगों से जानकारी ली जा रही है तथा मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है।

धर्म और संस्कृति