the95news

the95news

the95news

हमला: उत्तराखण्ड दौरे से पहले उप मुख्यमंत्री सिसोदिया के घर पर, तो बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा, विजयवर्गीय की गाड़ियों पर

गुरुवार को दिल्ली में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया तो बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया।

बता दें कि गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर मे घुसकर हमला किया। पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ता सिसोदिया के घर मे घुस गए। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ऑफिशियल ट्विट हैंडल से एक ट्वीट कर घटना का वीडियो शेयर किया है।

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक वीडियो ट्वीट कर आरोप लगाते हुए लिखा, ‘आज बीजेपी के गुंडे मेरी ग़ैरमौजूदगी में मेरे घर के दरवाजे तोड़कर अंदर घुस गए और मेरे बीवी बच्चों पर हमला करने की कोशिश की.’ गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए कहा, ‘आज आप दिल्ली में राजनीति में हार गए तो अब इस तरह से हमें निपटाएंगे?’

वहीं पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया। हमले में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय समेत कई नेता बाल-बाल बच गए हैं। विजयवर्गीय के गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए।

विजयवर्गीय ने घटना का विडियो शेयर करते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने बताया कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारा और गाड़ी पर पथराव भी किया। विजयवर्गीय ने इस हमले को अक्षम्य अपराध बताते हुए कहा है कि उन्हें ऐसा लगा ही नहीं कि वे भारत में हैं।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में उपमुख्यमंत्री के घर पर हिंसक हमले पर सवाल खड़े किए हैं।

धर्म और संस्कृति