Exclusive कंगाल PWD: पांच महीने से नहीं दिया पेट्रोल का पैसा, 9 लाख बकाया, निर्माण खण्ड का पेटोल किया पेट्रोल पम्प ने बन्द

देहरादून। पांच महीने से पेट्रोल का पैसा न देने पर पेट्रोल पंप ने PWD निर्माण खण्ड देहरादून की गाड़ियों को पेट्रोल देने पर रोक लगा दी है।

सूत्रों के अनुसार देहरादून के हरिद्वार बाईपास रोड पर स्थित लोक निर्माण विभाग के निर्माण खण्ड ने 5 महीने से पेट्रोल का पैसा नहीं दिया है।

पेट्रोल का 9 लाख बकाया-

जानकारी के मुताबिक निर्माण खण्ड ने पिछले पांच महीने से शहीद मेख गुरुंग फीलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप का 9 लाख रुपया नहीं दिया है।

आज से PWD की गाड़ियों का पेट्रोल बन्द-

सूत्रों के मुताबिक लंबे समय से पैसा न देने के चलते पेट्रोल पंप ने आज से PWD निर्माण खंड देहरादून की गाड़ियों को पेट्रोल डालने से मना कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक जल्द ही पेट्रोल पंप का पैसा रिलीज हो सकता है। जिससे कि PWD की गाड़ियों का चक्का जाम न हो।

सूत्रों के मुताबिक पिछले लंबे समय से PWD में पेट्रोल के लिए आने वाला पैसा सरकार की तरफ से दिया ही नहीं गया जिसके चलते यह समस्या उत्पन्न हुई है।

कंगाल उत्तराखण्ड सरकार या-


तो क्या सरकार के पास अपने विभाग चलाने के लिए पैसा नहीं है या वजह कुछ ओर ही है। क्योंकि कहा जाता है कि PWD में 40 से 45% चढ़ावे के बाद ही बिल पास होते हैं।

न होगा 9 मण तेल न राधा नाचेगी-

लोक निर्माण विभाग की गाड़ियों का चक्का जाम होने से विकास कार्यों की गति पर भी फर्क पड़ेगा। गाड़ियां खड़ी हो जाने से अधिकारी मौके पर जा कर विकास कार्यों का अवलोकन भी नहीं कर पाएंगे जिससे विकास कार्यों की गुणवत्ता में भी कमी हो सकती है।

धर्म और संस्कृति