VIDEO: लड़की को खुद को लड़की साबित करने के लिए उतारने पड़े सारे कपड़े! छ!की बोल कर प्रताड़ित कर रहे थे लड़के :उत्तराखण्ड

अल्मोड़ा। उत्तराखण्ड के अल्मोड़ा जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जो वास्तव में हमारे समाज में बढ़ते नशे के रुझान और असंवेदनशीलता पर शर्मशार करती है।

वीडियो देखें-

अल्मोड़ा जिले में नशे में धुत युवती ने सरेआम कपड़े उतार लिए और जमकर गाली-गलौज की। बताया जा रहा है कि हंगामा 2-3 घंटे तक चला और इस दौरान युवती ने होटल का शीशा भी तोड़ दिया।

लोगों ने इस हंगामे के बीच पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती अपने दोस्तों के साथ भाग खड़ी हुई।

अल्मोड़ा में मॉल रोड में एक बार के सामने नशे में धुत कुछ युवक आपस में लड़ाई कर रहे थे। मौके पर एक युवती भी मौजूद थी, बताया जा रज है कि युवती को छक्की-छक्की कह कर कुछ युवक पीटने लगे तो युवती ने खुद को साबित करने के लिए अपने सारे कपड़े ही उतर दिए।

युवती ने कपड़े उतार कर बोला कि में लड़की हूँ। आरोप है कि युवती ने बहुत ज्यादा नशा किया हुआ था और बीच में आने वाले लोगों से भी मारपीट करने पर उतारू हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह बवाल 4-5 रोज पहले अल्मोड़ा जिले की मॉल रॉड पर रात के करीब 10 बजे के आसपास शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि पुलिस फुटेज के आधार पर सभी की तलाश कर रही है और पकड़े जाने पर कार्रवाई के बाद कर सकती है।

धर्म और संस्कृति