the95news

the95news

the95news

टिहरी गढ़वाल। उत्तराखण्ड के पहाड़ी जिलों में गुलदार का आतंक लगातार बना हुआ है। अब टिहरी गढ़वाल जिले में एक 7 साल की मासूम को गुलदार ने निवाला बना डाला।

बच्ची का शव घर से 1 किलोमीटर दूर जंगल में मिला है। बच्ची के गले में दांत गड़ा कर मारने के निशान हैं। वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। गुलदार को मारने के प्रशासन ने आदेश कर दिए हैं। घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।

नरेंद्र नगर के आगरा खाल क्षेत्र के सलडॉगी में एक 7 साल की मासूम कुमारी स्मृति पुत्री मुकेश रावत घर के आंगन में खेल रही थी कि अचानक बच्ची पर गुलदार ने हमला कर दिया और बच्ची को घर से उठाकर जंगल में ले गया।

बच्ची की तलाश करने पर गांव से 1 किलोमीटर दूर जंगल में बच्ची मृत पाई गई। बच्ची के गले पर दांतों के निशान पाए गए हैं। इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी गई, वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर गुलदार को ढूंढने हेतु काफी देर तक अभियान चलाया।

आदमखोर गुलदार पहले भी कई लोगों को अपना निशाना बना चुका है। जिसको देखते हुए वन विभाग के अधिकारियों ने गुलदार को मारने के आदेश जारी कर दिए हैं। गुलदार को मारने के लिए शिकारी नरेंद्र नगर पहुंच चुके हैं और जल्दी आदमखोर गुलदार को या तो पकड़ लिया जाएगा या मार दिया जाएगा।

धर्म और संस्कृति