Exclusive Video इस बार मामला कुछ हटके, एक समुदाय के दो गुटों में पथराव :देहरादून मुस्लिम कॉलोनी

देहरादून। हमारे हाथ एक वीडियो लगा है, वीडियो देहरादून के कारगी की मुस्लिम कॉलोनी के है। जहां एक समुदाय के दो गुटों में पथराव हो गया।

बाहरी और देहरादून के लोगों में पथराव-
देहरादून के समुदाय विशेष के लोगों और बाहरी (उत्तर प्रदेश के एक जिले विशेष) में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों गुट एक ही समुदाय से हैं।

देहरादून पटेल नगर कोतवाली क्षेत्र में दिन में झगड़ा हो गया, बताया जा रहा है कि झगड़ा देहरादून के भंडारी बाग में हुआ। लेकिन झगड़ा रात तक पथराव में बदल गया।

पुलिस ने समय से ततपरता दिखा दी और मौके पर पहुंचकर लोगो को फटकार कर अलग किया। कारगी के मुस्लिम कॉलोनी में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया। बताया जा रहा है कि झगड़ा कसाईयों और बिजनोरियों में हुआ।

पुलिस के मुतबिक वाजिद और इसरार के पक्ष के बीच दोपहर में विवाद हुआ था। एक पक्ष ने तहरीर दी थी। रात्रि में दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और विवाद हो गया। दोनों ने एक दूसरे को पथराव कर दिया।

दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पथराव में कोई घायल नहीं हुआ है। जबकि पथराव में पुलिस की जीप का सीसा टूटना भी बताया जा रहा है।

धर्म और संस्कृति