22 सितंबर को नहीं आएंगे कांग्रेस प्रभारी, सभी कार्यक्रमों पर एक सप्ताह की रोक, ऋषिकेश अध्यक्ष की कोरोना से मृत्यु

देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने एक सप्ताह तक पार्टी के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।

ऐसे में प्रदेश प्रभारी का आगामी 22 व 23 सितंबर का उत्तराखण्ड आगमन भी स्थगित हो गया है। साथ ही 23 सितंबर को विधानसभा के समक्ष होने वाला धरना भी अब नहीं होगा।

ऋषिकेश कांग्रेस अध्यक्ष शिव मोहन मिश्रा का आज निधन हो गया। मिश्रा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

एम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान शनिवार को उनका निधन हो गया। उनके निधन की सूचना पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि दिवंगत शिव मोहन मिश्रा व उनका पूरा परिवार कई पीढ़ियों से कांग्रेस के लिए समर्पित था। दिवंगत शिव मोहन मिश्रा के पिता स्व. कमल नारायण मिश्रा पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे।

प्रीतम सिंह ने राज्य में कोरोना संक्रमण के लगातार तेज़ी से फैलने व इसके कारण हो रही मौतों पर दुख व चिंता व्यक्त की। साथ ही आगामी एक सप्ताह तक पार्टी के सभी सार्वजनिक कार्यक्रम धरने-प्रदर्शन स्थगित करने की घोषणा की।

प्रदेश अध्यक्ष ने शिव मोहन मिश्रा की मृत्यु व राज्य में कोरोना संक्रमण के हालातों पर प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से भी बातचीत कर स्थितियों से अवगत करवाया है। ऐसे में अब एक सप्ताह बाद पार्टी के कार्यक्रमों के विषय मे सूचित किया जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष को कोरोना के इलाज के लिए हल्द्वानी से देहरादून हेलीकॉप्टर से लाया गया-

धर्म और संस्कृति