The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news ऑनलाइन ठगी कैसे होती है जानें, पढ़ें और बचें The95news दिल्ली हिंसा: टिहरी के विनोद प्रसाद ममगाईं की चाकुओं से गोद कर हत्या, हाथ काटे, पौड़ी के दिलवर सिंह नेगी की भी हुई थी ऐसे ही हत्या The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news देहरादून: शाहीन बाग का धरना 13 से फिर होगा शुरू, फिलहाल स्थगित The95news
Breaking News

सफदरजंग अस्पताल के दो डॉक्टर सहित दिल्ली के 4 डॉक्टर Corona Virus COVID-19 से संक्रमित

देश दुनिया में कोरोना वायरस का कहर निरन्तर बढ़ता जा रहा है। दुनिया के लगभग 9 लाख संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। वहीं भारत में भी संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1637 पहुंच गई है। जबकि 38 लोगों की मौत हो चुकी है व 133 के ठीक होने की खबर भी है। पिछले 24 घंटे में भारत में संक्रमण के 240 नए मामले आए हैं। जो कि घर घण्टे में 10 नए संक्रमण का अनुपात है।

सफदरजंग के 2 डॉक्टर में कोरोना संक्रमण–

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के दो रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना वायरस COVID-19 से संक्रमित मिले हैं। जिनमें एक महिला डॉक्टर दुबई से आई थी, वहीं दूसरा डॉक्टर कोरोना संक्रमित मरीजों की देख रेख कर रहा था।

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में कार्यरत डॉक्टर में भी संक्रमण–

वहीं दिल्ली सरकार के अस्पताल दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में कार्यरत एक डॉक्टर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल को बंद कर दिया गया था। साथ ही अस्पताल को सेनेटाइज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। इस अस्पताल या डॉक्टर का कोरोना से कोई नाता नहीं था। बताया जा रहा है कि डॉक्टर के भाई-भाभी इंग्लैंड से आए थे।

पहले भी मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर में मिला था संक्रमण–

इससे पहले दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक के एक डॉक्टर में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। डॉक्टर के सम्पर्क में आए 900 लोगों को कोरिन्टेन किया गया था।

निजामुद्दीन की तब्लीगी जमात के 24 सहित दिल्ली में 120–

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 120 हो गई। इनमें 24 वे लोग हैं जिन्होंने निजामुद्दीन में एक धार्मिक सभा में भाग लिया था।

About admin

Check Also

200 कोरोना संक्रमित हुए ठीक, अबतक 6 की मौत, आंकड़ा पहुंचा 929 Coronavirus Update Uttarakhand

1,056 देहरादून। Uttarakhand Health Bulletin 2:00 Pm के अनुसार उत्तराखण्ड में 200 कोरोना संक्रमितों को …