The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news ऑनलाइन ठगी कैसे होती है जानें, पढ़ें और बचें The95news दिल्ली हिंसा: टिहरी के विनोद प्रसाद ममगाईं की चाकुओं से गोद कर हत्या, हाथ काटे, पौड़ी के दिलवर सिंह नेगी की भी हुई थी ऐसे ही हत्या The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news देहरादून: शाहीन बाग का धरना 13 से फिर होगा शुरू, फिलहाल स्थगित The95news
Breaking News

अंतरराष्ट्रीय: 10 मरे, 48 पुलिसकर्मियों सहित 138 घायल, दिल्ली हिंसा पर बोले ट्रम्प-

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार को दिल्ली में हैं जहां शहर के एक ख़ास हिस्से में सुरक्षा के तगड़े इंतज़ाम किए गए हैं। उसी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी हिस्से में तनाव की स्थिति बनी हुई है जहां एक दिन पहले हिंसा और आगज़नी हुई।

एहिताहतन जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एन्क्लेव और शिव विहार मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है। इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है।

साथ ही नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के सभी स्कूल आज बंद है। धारा 144 लागू कर दी गई है। पूरे इलाके में पुलिस फोर्स की भारी तैनाती की गई है। दिल्ली से सटे दूसरे राज्यों को हाई अलर्ट कर दिया गया है।

नागरिकता कानून संशोधन (CAA) को लेकर शुरु हुआ बवाल उत्तर पूर्वी दिल्ली में अब खतरनाक मंजर अख्तियार करता जा रहा है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सोमवार को जमकर हिंसा हुई. उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सात जगहों पर पथराव और आगजनी हुई। दिल्ली हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल सहित 10 लोगों के मरने की खबर है।

दिल्ली में हुई हिंसा पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दोपहर 12 बजे एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी बैठक में शामिल हुए।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ अब तक की हुई हिंसा में 48 पुलिसकर्मी घायल हैं और तक़रीबन 90 आम नागरिक घायल हैं।

About admin

Check Also

200 कोरोना संक्रमित हुए ठीक, अबतक 6 की मौत, आंकड़ा पहुंचा 929 Coronavirus Update Uttarakhand

1,060 देहरादून। Uttarakhand Health Bulletin 2:00 Pm के अनुसार उत्तराखण्ड में 200 कोरोना संक्रमितों को …