*कशिन व फिज़ा के सर सजा मिस्टर एंड मिस देहरादून का ताज

*बुधवार को पैसेफिक मॉल में आयोजित किया गया सीजन-4 का ग्रैंड फिनाले

देहरादून, 12 फरवरी। फाइव फेसेज एंटरटेनमेट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित किए जा रहे पैसेफिक मॉल देहरादून प्रेजेंट्स मिस्टर एंड मिस देहरादून ऑफिशियल सीजन 4 फैशन कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले बुधवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया।

मिस्टर देहरादून का ताज कशिन गाबा के और मिस देहरादून का ताज फिजा सिद्दीकी के सिर सजा–

बुधवार को राजपुर रोड स्थित पैसेफिक मॉल में आयोजित हुए मिस्टर एंड मिस देहरादून सीजन-4 कॉन्टेस्ट में प्रतिभागियों के बीच जबदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। प्रतियोगिता में तीन राउंड के दौरान एथनिक, कैजुअल और फॉर्मल ड्रेसेज में प्रतिभागियों ने रैंप पर जलवे बिखेरे। इश दौरान क्वेश्चन आंसर राउंड में पहुंचे प्रतिभागियों ने अपने मानसिक सूझबूझ का परिचय दिया।

निर्णायक के तौर पर एमटीवी फेम और एक्टर मनीष गुर्जर, मुकुंद ठाकुर व अदिति राजपूत के साथ पसिफिक मॉल के आपरेशन हेड निखिल भाटिया ने प्रतिभागियों का मूल्यांकन किया। इस दौरैन मनीष गुर्जर ने कहा कि देहरादून में टैलेंट की कमी नही हैं और सभी प्रतिभागियों जबरदस्त प्रदर्शन किया। मुंकुंद ठाकुर ने कहा कि देहरादून के युवाओं में फैशन को लेकर क्रेज है और यहां से तमाम प्रतिभाएं राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंची हैं।

अदिति राजपूत ने कहा कि उन्होंने देहरादून से निकल कर टीवी की दुनिया में नाम कमाया। पसिफिक मॉल के आपरेशन हेड निखिल भाटिया ने कहा की दून के युवाओं को सही मंच मिलने से उनकी प्रतिभा को नए आयाम मिलते हैं। उन्होंने विजेताओं को शुभकामनाएं दी। शो के लिए फीमेल डिजायनर के रूप में महक क्रियेशंस की महक जैन और मेल डिजायनर के रूप में अरहान मौजूद रहे।

इस दौरान शो विजेताओं को ट्राफियां प्रदान की गई। प्रथम, दिव्तीय और तृतीय स्थान पर रहे प्रतिभागियों के अलावा छह श्रेणियों में सब-टाइटल्स भी प्रदान किए गए।

ये रहे विजेता-

1st Runner up – Mohit Nautiyal & Kalash Shah
2nd Runner up – Rishabh & Shanaya Singhaniya

Mr. Popular- pankaj gairola
Miss popular- divya dhiman
Mr. Congeniality- bharat
Misscongeniality- fiza siddiqui
Mr. Talented- prakhar chauhan
Miss Talented- kalash shah
Mr. Physique- nafashat khan
Miss Body beautiful- puja sharma
Mr. Panther walk-shubham
Miss Catwalk-shikha chakma
Mr. Confident-neeraj negi
Miss Confident- shanaya

मिस दून फिजा सिद्दीकी-

इस मौके पर शिक्षाविद समरजीत सिह, मनोवैज्ञानिक डॉ. मुकुल शर्मा, समाजसेवी व अधिवक्ता पूनम गुप्ता, शो के कोरियोग्राफर आकांशा गुप्ता व अमन कुमार, फाइव फेसेज एंटरटेनमेंट के निदेशक डॉ. अनिल उपाध्याय, रवि प्रियांशु व विनायक शर्मा समेत करण प्रिया, महादेव रतूड़ी, फैसेफिक मॉल की ओर से मार्केटिंग हेड देविका तिवारी, मार्केटिंग टीम से निखिल रावत आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

धर्म और संस्कृति