कश्मीर से लापता सैनिक राजेन्द्र की पत्नी की तबियत बिगड़ी, CM त्रिवेंद्र पहुंचे

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज देहरादून सैन्य अस्पताल में भर्ती 11वीं गढ़वाल राइफल्स के लापता जवान हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी की पत्नी की कुशल क्षेम जानने पहुंचे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि सरकार हवलदार राजेंद्र सिंह के परिवार की हरसंभव मदद करेगी। रक्षामंत्री जी से मुलाकात में इस मुद्दे को गंभीरता से उठाया गया था। लापता नेगी जी की खोज के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है।

बता दें कि कश्मीर में 8 जनवरी से लापता हुए उत्तराखण्ड के जवान हवलदार राजेंद्र सिंह की पत्नी की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें दो दिन पूर्व सैन्य अस्पताल में भर्ती किया गया है। वह पिछले एक महीने से भूखी-प्यासी पति का इंतजार कर रही हैं। 

11वीं गढ़वाल राइफल्स में तैनात हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी 8 जनवरी 2020 को कश्मीर में आए बर्फीले तूफान के दौरान लापता हो गए थे। बताया जा रहा है कि वो बर्फ में फिसल कर पाकिस्तान की सीमा में पहुंच गए।

एक महीने से गुमसुम राजेंद्र सिंह की पत्नी राजेश्वरी देवी की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसे में बूढ़े सास, ससुर और बच्चों की देखभाल के लिए अब कोई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

धर्म और संस्कृति