मनीष सिसोदिया ने मांगे टिकट के 10 करोड़, AAP के विधायक एनडी शर्मा का आरोप

दिल्ली के बदरपुर से आम आदमी पार्टी विधायक एनडी शर्मा ने इस विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने आप पार्टी पर और मनीष सिसोदिया पर टिकट के लिए 10 करोड़ रु मांगने का आरोप लगाया।

एनडी शर्मा का कहना है कि मनीष सिसोदिया ने मुझे अपने घर पर बुलाया और कहा कि राम सिंह इस क्षेत्र से टिकट चाहते हैं और वो 20-21 करोड़ रुपये दे रहे हैं। सिसोदिया ने मुझसे दस करोड़ मांगे और कहा कि तुम 10 करोड़ दे दो तो तुम्हें टिकट देंगे। मैंने मना कर दिया और पार्टी से इस्तीफा दे दिया। अब एनडी शर्मा ने कहा है कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि राम सिंह कांग्रेस के पूर्व विधायक हैं और सोमवार को ही आप में शामिल हुए हैं। पार्टी में शामिल होने के 24 घंटे के अंदर ही उन्हें टिकट भी मिल गया।

एनडी शर्मा के इस आरोप पर आम आदमी पार्टी की ओर से प्रेस वार्ता कर खंडन किया गया है। आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब किसी व्यक्ति को टिकट नहीं मिलता तो उसका नाराज होना स्वाभाविक बात है। जब किसी को टिकट न मिल पता है तो ऐसे बयान काफी आम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

धर्म और संस्कृति