The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news ऑनलाइन ठगी कैसे होती है जानें, पढ़ें और बचें The95news दिल्ली हिंसा: टिहरी के विनोद प्रसाद ममगाईं की चाकुओं से गोद कर हत्या, हाथ काटे, पौड़ी के दिलवर सिंह नेगी की भी हुई थी ऐसे ही हत्या The95news गैरसैंण बनी उत्तराखण्ड राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र-2020-21 के बाद कि घोषणा The95news देहरादून: शाहीन बाग का धरना 13 से फिर होगा शुरू, फिलहाल स्थगित The95news
Breaking News

मुंबई पहुंचे CM त्रिवेंद्र, अनिल बलूनी, टाटा समूह व फ़िल्म निर्माताओं से की भेंट

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुंबई पहुंच कर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, टाटा समूह व फ़िल्म निर्माता-निर्देशकों से भेंट की व उन्हें “कंडाली – बिच्छू घास से भी जैकेट भी भेंट की।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। मुंबई जाकर बलूनी के स्वास्थ्य की कुशलक्षेम पूछी। बाबा केदार से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं, सभी उत्तराखंडवासियों की कामना है कि बलूनी जी शीघ्र स्वस्थ होकर हम सबके बीच आएंगे।

त्रिवेंद्र ने कहा कि कंडाली यानी बिच्छू घास का रेशा पहाड़ों में किसानों की तकदीर बदल सकता है। कंडाली से बनी जैकेट उत्तराखंड में ही नहीं, देशभर में मशहूर हो रही हैं। मुंबई में फिल्मकारों से चर्चा के दौरान उन्हें कंडाली से बनी ख़ास जैकेट भेंट की, देवभूमि के इस प्रोडक्ट को सभी ने सराहा।

मुख्यमंत्री ने बताया कि उत्तराखंड को निवेश का बेस्ट डेस्टिनेशन बनाने के लिए मुंबई में Tata Group के अधिकारियों से चर्चा की तथा टाटा ग्रुप को निवेश के लिए आमंत्रित किया। टाटा समूह ने IT, इलेक्ट्रिक वीकल तथा होमस्टे के क्षेत्र में निवेश की इच्छा व्यक्त की।

About admin

Check Also

Coronavirus गढ़ी, श्यामपुर निवासी एक 24 वर्षीय युवक की मृत्यु, सतपाल महाराज परिवार के 7 सदस्य भर्ती, रुड़की के 5 पॉजिटिव – AIIMS Rishikesh

438 अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में भर्ती हाईटेंशन लाइन के करंट से झुलसे …