उन्नाव रेप पीड़िता की मौत, रायबरेली में रेप, उन्नाव में जलाया, दिल्ली अस्पताल में ली अंतिम सांस

उन्नाव/रायबरेली/दिल्ली। उन्नाव रेप पीड़िता जिसे 5 लोगों ने जिंदा जलाया था उसकी शुक्रवार रात 11:40 पर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मृत्यु हो गई है।

बता दें कि हैदराबाद के बाद उत्तर प्रदेश के उन्नाव में इंसानियत तार-तार हुई, दुष्कर्म पीड़िता को खेत में जलाया जिंदा गया। घटना बृहस्पतिवार सुबह 5 बजे की है। जब पीड़िता उन्नाव से रायबरेली इसी मामले के लिए अदालत में तारीख पर जा रही थी। घटना बिहार थाना क्षेत्र के हिंदूनगर की है। पीड़ित गैंगरेप मामले की सुनवाई के लिए रायबरेली कोर्ट जा रही थी। जब पीड़िता ट्रेन पकड़ने के लिए जा रही थी, तभी गांव के खेतों के पास रास्ते में पहले से बैठे दोनों मुख्य आरोपी शुभम और शिवम त्रिवेदी और उनके तीन साथियों ने युवती को घेरा। इसके बाद उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। जलती हुई हालत में युवती करीब एक किमी तक मदद के लिए भागी, पीड़िता ने खुद ही पुलिस को कॉल किया, पीड़िता का 90 प्रतिशत हिस्सा जल गया था।

यह भी पढ़ें-

पीड़िता ने पांच आरोपियों के लिए नाम लिए थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दिसम्बर 2018 में पीड़िता के साथ हुआ गैंग रेप था। जिसके 4 महीने बाद मार्च 2019 में पुलिस ने केस दर्ज किया था। आरोपी 2 दिन पहले जमानत पर जेल से बाहर आया था।

यह भी पढ़ें-

जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इनमें शिवम त्रिवेदी, उसके पिता रामकिशोर, शुभम त्रिवेदी, हरिशंकर और उमेश बाजपेयी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

धर्म और संस्कृति